Renu ne bola bhaiji ka bday aane wala hai so mujhe laga kuch celebration =kaand mikega 🤣
Maine excited hona hai nahi hai yeh log kaand karenge😑..ya sirf decoration ke liye Viru ka bday le aaye🥱... still yar Viru ka bday toh aa raha hai🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Renu ne bola bhaiji ka bday aane wala hai so mujhe laga kuch celebration =kaand mikega 🤣
Maine excited hona hai nahi hai yeh log kaand karenge😑..ya sirf decoration ke liye Viru ka bday le aaye🥱... still yar Viru ka bday toh aa raha hai🥳
kyu nhi tikne wale??
Batao
Friday ko esa episode nikala hai
Ap aur sampu last tak tikne nai wale 😃
Originally posted by: Sampada001
woh toh manne mushkil laag re 🤣🤣🤣
Lal pari don’t say tht pls 🙏😜
accha thik hai..... Apki iccha pori ho 😜😂
Batao
Friday ko esa episode nikala hai
Ap aur sampu last tak tikne nai wale 😃
Tik jayenge..
itna bhi bakwas episode ho, dekh hi lete hai.. 🤣
Isliye muze lagata hai last tak tik jaungi mai.. 🤪
Tik jayenge..
itna bhi bakwas episode ho, dekh hi lete hai.. 🤣
Isliye muze lagata hai last tak tik jaungi mai.. 🤪
🤣🤣🤣
Vaise Yogi sai me nai aya aj kya
nahi na.. Aaj ka episode to adha flashback mai hi gaya..
Ye prataps ki bahuye raat bhar ghumati hi reheti hai ghar mai.. 🤣
I’m waiting for sudha the true friend of purvi ❤️
Ye sakshi raat ko bhoot banke kyu ghumti hai 🤣
Ye Renu ne 1 din me paise kaha udaye 🤪