Pallu ko to mai bhi bahut miss kar rahi huu.. Weekend suna suna lag raha hai..unke jokes ke bina...🤔
Pallu jaldi aaiye..😌
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Pallu ko to mai bhi bahut miss kar rahi huu.. Weekend suna suna lag raha hai..unke jokes ke bina...🤔
Pallu jaldi aaiye..😌
Agar Lara Dutta ki shadi Brian Lara se hojati hai.. to uska nam padega Lara Lara

Pallu ko to mai bhi bahut miss kar rahi huu.. Weekend suna suna lag raha hai..unke jokes ke bina...🤔
Pallu jaldi aaiye..😌
Vo mast shahi paneer kha rahi hogi 😌😌😌
Yaaarrrrrrrrr🤣
But I have had a candidate who was called Jainindra Kumar Jain
Agar Lara Dutta ki shadi Brian Lara se hojati hai.. to uska nam padega Lara Lara
Lara Lara🤣
Dkeho kaun lal hogaya 🥳
Originally posted by: Manasi_16
Yaaarrrrrrrrr🤣
But I have had a candidate who was called Jainindra Kumar Jain
Lol 🤣
Fir usko kya bulate the ap log
Main toh Jainindra bulati thi!
But why don't parents think before giving such names
We had another guy called Prayaas....Kitna mazak udate the hum uske naam ka🤣
Originally posted by: Manasi_16
Main toh Jainindra bulati thi!
But why don't parents think before giving such names
We had another guy called Prayaas....Kitna mazak udate the hum uske naam ka🤣
There should be a proper law for this.. ki baad me bachche log case kar sake mummy papa pe 🤣🤪
Prayaas 🤣🤣🤣