Originally posted by: Sampada001
please shikha di ....... Anju ko roko 😭😭😭🙏🙏🙌
PH mei maine baat kar li hai🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Sampada001
please shikha di ....... Anju ko roko 😭😭😭🙏🙏🙌
PH mei maine baat kar li hai🤣
kya bola ph ne🤣
Originally posted by: Sampada001
Oyee... Shraddha ki reels dekho woh dulhan jaise tayyiar hui hai😲😕😕
Yeh isko pakka tapakenge 😭😭💔
Yeh kya hai...kabhi bhootni kabhi dulhan🤣🤣
Dulhan ke jaise taiyyar karke vida kar rahe hai kya??🤣
Originally posted by: Sampada001
kya bola ph ne🤣
Rok rahe hai anju ko🤣
Originally posted by: Sampada001
Oyee... Shraddha ki reels dekho woh dulhan jaise tayyiar hui hai😲😕😕
Yeh isko pakka tapakenge 😭😭💔
Dekha maine....yeh mujhe outdoor shooting lag rahi hai...mujhe sachh mei lag raha hai anju ko tapkaaya hai🤣🤣
Jassu and manu,
Reliance jio ka ek wifi sim connection hota hai ...both prepaid and postpaid ...now....if u have any of this...call helpline...because they have plans where u get platforms free ...so u can subscribe accordingly..
Secondly....jio fibre is another postpaid internet connection which starts from minimum 999.....where u can choose plans..as in which platforms u want...they also provide setup box....so u can use it as cable connection also....but u will have to speak to helpline and subscribe particular plan....
fir ab yogi ka kya... Pd ka saath kon dega💔Originally posted by: ShikhaHans
Dekha maine....yeh mujhe outdoor shooting lag rahi hai...mujhe sachh mei lag raha hai anju ko tapkaaya hai🤣🤣
U mean sugar daddy😂😂😂
Shukriya shukriya
Ab let me do my jugaad😂😂