Originally posted by: Jaspreet96
My expression during this video was..acha okay...i get it
I was not disturbed😅😅
Manasi di dekhna..ro padhengi😂😂
Arey vo tere ko disturb karne ke liye tha bhu nahi
Vo to bas mujhe sirf ek insan ko dikhana tha 🌚🌚
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Jaspreet96
My expression during this video was..acha okay...i get it
I was not disturbed😅😅
Manasi di dekhna..ro padhengi😂😂
Arey vo tere ko disturb karne ke liye tha bhu nahi
Vo to bas mujhe sirf ek insan ko dikhana tha 🌚🌚
Originally posted by: ShikhaHans
Manu ko jhatka lagega🤣
Kyu tum log bichaari ko weekends enjoy nahi karne dete??🤣
Manu darling....koi naa...apun ko darna nahi hai!!!!
Maine kaha kuch kiya
Ok..ab dhamaka dekhenge😂😂
Arey vo tere ko disturb karne ke liye tha bhu nahi
Vo to bas mujhe sirf ek insan ko dikhana tha 🌚🌚
I knw i knw...
But agar mein kahi..woh insaan manasi di hai..
Toh im correct or correct???
Shadi ho gaye iski 😲
https://www.instagram.com/p/CWbCXP7obAD/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: Jaspreet96
I knw i knw...
But agar mein kahi..woh insaan manasi di hai..
Toh im correct or correct???
Sahi Jawab
good morning di..❤Originally posted by: ReenVora
Good morning everyone.. Have a nice day.
haa parso hii hui hai...tune nahi dekha..🙄😂
aap aur bechare...😲😈Originally posted by: Manasi_16
Sadist hai sab ke sab...koi aur milta nahi hai jisko dara sakte hai, toh mujh bechari par toot padte hai😈
Haa KK jaise bechare..😈
haa parso hii hui hai...tune nahi dekha..🙄😂
Nai.. mujhe nai bulaya na 🤔