Part 2 kab aa raha hai aurr woh quote ka hint dena 😆
Part 2 kab aa raha hai aurr woh quote ka hint dena 😆
Originally posted by: VaishnaviG
Part 2 kab aa raha hai aurr woh quote ka hint dena 😆
Nipta nahi hai behen... badi neeend mein hu aaj main😆
Hello, Shiri.🤗
Kaisi ho? Episode dekha?😆
Mast ek dum 😎
Subah hi dekh lia, have nothing much to say about it 🤔
Aapne dekha?
Originally posted by: Serpensortia
Mast ek dum 😎
Subah hi dekh lia, have nothing much to say about it 🤔
Aapne dekha?
Haan. same. I too have nothing new to say about it. Watched it in 5 mins.😆 Aapki stories hi ab bacha sakti hai.😆
Originally posted by: PoohNotFound
Haan. same. I too have nothing new to say about it. Watched it in 5 mins.😆 Aapki stories hi ab bacha sakti hai.😆
I toh skip other nautankis and watch Shivi parts only 😆
Planning to write an OS soon 😳
Originally posted by: Serpensortia
I toh skip other nautankis and watch Shivi parts only 😆
Planning to write an OS soon 😳
Kab aayegi?

😆
Aisi neend chadhi hai aaj mujhe bhaaai saaab🤢
Coffee kaam karegi tho niptega part 2 nahi tho phir latkega 😭
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Aisi neend chadhi hai aaj mujhe bhaaai saaab🤢
Coffee kaam karegi tho niptega part 2 nahi tho phir latkega 😭
Kisne bola tah Dobi tujhe 4 baje so ke 6:30 baje phir uske EDT ke ird gird ghumne 🤣