vo to vaise hii hoga ab... Do do competition mai aa gaye hai.. Uski kya chalegi..🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
vo to vaise hii hoga ab... Do do competition mai aa gaye hai.. Uski kya chalegi..🤣🤣
Option bhi toh nahi hai...🤭🤭🤭🤭
Oye ...tune PM nahi check kiya mera?😡
ghum jaisa to koi na ho sakta..pakhi didi OP..😎😎🤣
par maja bahut aayega... Fans karvayenge triangle....😈
Yes.. Mai to pakka popcorn leke baithungi..🤣
Ghum jaise show ek hi baar milta hai...😈🤪
Onscreen drama kam tha ki yeh log offscreen bhi mast Karte hai...🤣🤪
Kuch tweets padhke jo hasi aati hai...🤣🤣🤣
Vootiya time se kuch nai deta 😔
vo to vaise hii hoga ab... Do do competition mai aa gaye hai.. Uski kya chalegi..🤣🤣
Vo bhi hai 🤣🤣
nahi..🙈Originally posted by: ShikhaHans
Oye ...tune PM nahi check kiya mera?😡
Rukiye karti huu sorry..🙈😒
haa na onscreen to hai hii off screen jyada maja aata hai.. Koi bhi pic ke niche ke comment padh lo.. Has has kar mar jaoge aap..🤣🤣🤣Originally posted by: darkchocolates
Ghum jaise show ek hi baar milta hai...😈🤪
Onscreen drama kam tha ki yeh log offscreen bhi mast Karte hai...🤣🤪
Kuch tweets padhke jo hasi aati hai...🤣🤣🤣
par sony ki TRP to vaise hii down hai so uda bhi de kya pata..🤣
Hey zori...what stuff did you watch latest?