Matlab mera bada wala popat?🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Matlab mera bada wala popat?🤣
Arey mai yaha se bhi break leti hu time to time 😆
IG par pics hai!!! With a smile to light up the room❤️
Arey sachchi
Agar humlog ka joint meeting hua na to dekhna meri battery sabse pehle down hogi
Koi naa...teri battery charge rahe..iska intezaam mai kar doongi🤣🤣
Nai nai baki sab sai hai.. bas I talk less 👉🏻👈🏻
Patidev maan gaye?
Yes....u caught me right
Originally posted by: pallavi_p28
I think forum me jo jyada baat karta hai wo jyada shant hai
Like yaha aaker hum apne mann ki baat khul kar karte hai jo real me kisi ne nhi bol pate.
Mera bhi wahi haal hai, jo tumhara hai,
Lekin tu mujhe generally bhi shaant lagti hai...
Ohho sorrry...
Mujhe nahi pta tha ki aapko yeh acha nahi lagta...
Are re re...gussa mat ho jana ab..
Mein toh mzaak kar rhi thi🤦🏻♀️
Originally posted by: Jaspreet96
Ohho sorrry...
Mujhe nahi pta tha ki aapko yeh acha nahi lagta...
Are re re...gussa mat ho jana ab..
Mein toh mzaak kar rhi thi🤦🏻♀️
Are baba, gussa nhi hu, bas darr gai🙊🙈
Aur Doctor sahiba sorry mat bolo❤️