Arey wah, BBC news ho gayi yeh toh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey wah, BBC news ho gayi yeh toh
Ladki samazh gayi
Originally posted by: Sampada001
@bold ayee🤗
Tum to mujhe bhi bacchi lagti ho. Acchi bacchi❤️😳
Originally posted by: pallavi_p28
But sayali ne bola
Aap dono phone se contact me ho
Jo bhi hai, enjoy ur date😆
Haan phone se contact mein he... But Maine toh usse dekha nahi..
Le yaha log mare ja rahe hai hetal ke jaisa nasib ho.. 🤣
Tuze bola to bura laga.. 🤣
Ye accha laga muze Pallu. Hum guess kar sakate hai.. 😳
It will be funn activity.. 😳
And I agree with you, muze bhi Nezu tom boy types lagati hai.❤️
Pallu aap muze ekdum si sehemi si pyari si lagate hi. Amrita rao types. ❤️
Shikhu, Ekdum mast punjabi Kudi..❤️
Sampu darling to bacchi hai. ❤️
Sappu Chakkarghanni shayad se desi girl ho sakati hai. ❤️
Reena shayad hetal ka koi version ho sakati hai.. ❤️
Hai na,
mujhe tum fun loving lagti ho, mast rahne wali❤️
Are pallu mera guess work sahi hai kya batao to. apke bare mai?? 😳
haaaa.. Apni hi dhun mai mast magan.. 🤪
Le yaha log mare ja rahe hai hetal ke jaisa nasib ho.. 🤣
Tuze bola to bura laga.. 🤣
Koi nahi, Main koi Mari naa jaa rahi mere paas bhi AM. Hai...🤣
Mai nai lagti kya 😈