kya suna tha????????????????
gossip de..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kya suna tha????????????????
gossip de..
HaaN please isme toh mujhe bhi interst hai.. iske liye alag group banana pade toh usme join ho sakti hu taaki kisiko bother naa ho jise interest no ho ...🤣
Actually tumne notice Kiya ...Teeno ke naam mein last mein AL. aata hai... Viru ki choice same same...
haa ghani dosti hai dono mein😆Originally posted by: ShikhaHans
Yaaro....ek baat batao ...yeh hetal and toral mein friendship hai kya??....hetal ne toral ki post pe comment kiya hai🤔
Waise my insta is crashing since morning...anyone else facing same problem?? Restart karke dekha liya...same issue
Koi help kardo
Jassu...tera msg aaya hai, but I can't read😭
Originally posted by: Manasi_16
Waise my insta is crashing since morning...anyone else facing same problem?? Restart karke dekha liya...same issue
Koi help kardo
Jassu...tera msg aaya hai, but I can't read😭
Uninstall karke phir se install karo😳
Waise subah mein "SHAME ON GHUM CVS" Trend karna tha


Kyu 🤣
Originally posted by: Manasi_16
Waise my insta is crashing since morning...anyone else facing same problem?? Restart karke dekha liya...same issue
Koi help kardo
Jassu...tera msg aaya hai, but I can't read😭
Na na..my insta is working superb
Aisa hi hota hai jab u have so many pending notifs..
Aapke chaahne wale badh gye hai lagta hai..ppl are messaging u alot so your apk keeps crashing😏😏
Tension not...meine bus react kiya hai aapke msg ka😎