iss par khub charcha hui thi uss waqt.. Bahut gehri dosti hai dono ke bich.. Saari post like saath saath ghumne jaana.. Sab kuch aur pati to follow tak nahi karta..🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
iss par khub charcha hui thi uss waqt.. Bahut gehri dosti hai dono ke bich.. Saari post like saath saath ghumne jaana.. Sab kuch aur pati to follow tak nahi karta..🤣🤣
iss par khub charcha hui thi uss waqt.. Bahut gehri dosti hai dono ke bich.. Saari post like saath saath ghumne jaana.. Sab kuch aur pati to follow tak nahi karta..🤣🤣
patidev ka ko interest hi nahi hai waha to kya.. 🤣
on screen off screen ek jaisa chalta hai uska...🤣🤣
on screen off screen ek jaisa chalta hai uska...🤣🤣
he is method artist. onscreen off screen aisa kuch nahi hota.. Hum humesha character mai rehete hai.. 🤪
To ek hi joru hai.. 🤣
iss par khub charcha hui thi uss waqt.. Bahut gehri dosti hai dono ke bich.. Saari post like saath saath ghumne jaana.. Sab kuch aur pati to follow tak nahi karta..🤣🤣
Uske peeche reason hai dear ... Poore fandom ko pataa hai..
yes..goa wali dosti hai.. Bahut gehri..😈😈
Kya baat kar rahi hai?...maine toh kuchh aur hi suna tha😆
Matlab?yeh kab hua tha?🤣
Dushman ka Dushman Dost ban jaata hai... Samjhi
iss par khub charcha hui thi uss waqt.. Bahut gehri dosti hai dono ke bich.. Saari post like saath saath ghumne jaana.. Sab kuch aur pati to follow tak nahi karta..🤣🤣
Arre...yeh sab kab hua? Aut main kahaan thi tab?😡
Pati ke saath toh chatiss ka aakada tha na?🤣
Patidev ka toh kuchh bhalta hi suna tha maine🤣