Only 3rd person fans will happily accept in Shivi's life is their baby😆...
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Only 3rd person fans will happily accept in Shivi's life is their baby😆...
Haan 😎
GaOily hot lagte Hain, chemistry hai unki 🤣
kai baar lgta h … actually lgta kya h …aisa hi h … k show se ache ff h yha… whi pd lu… or whi krti b hu…
Originally posted by: Iamlikethisonly
Aur kya… ley aao- DevTa ke liye 3rd angle aur dekho- how coolly people will watch. shayad TRP May even rise
This is actually true.. people will calmly watch DevTa and GauRa ke third angles 🤣
Tandav sirf shivi ke waqt hoga 🤣
Aree pata hai woh mujhe mein bass mock kar raho hoon naam ko 🤣
Originally posted by: nikkiGarg
kai baar lgta h … actually lgta kya h …aisa hi h … k show se ache ff h yha… whi pd lu… or whi krti b hu…
Ya watch KDice on IG 🥰😍
Oily achi lagti hai mujhe.. Gautam kitna Bada Dobi hai uske saamne 🤣
Originally posted by: GrilledCheese
Oily achi lagti hai mujhe.. Gautam kitna Bada Dobi hai uske saamne 🤣
Oily smart hai 😎
Gaumbi apne Raavi jaisa hai 🤣
I know - I actually like her quite a bit. Kudos to the actress for being able to do that