Originally posted by: White-Lilac
Mujhe to meri bewakoofi ne haraya jo maine kaaju katli ko ignore kiya 🤣
Ab kha laddoo 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: White-Lilac
Mujhe to meri bewakoofi ne haraya jo maine kaaju katli ko ignore kiya 🤣
Ab kha laddoo 🤣
Who is Rangoli?😆
To dimaag pe zor daala kar 🤣 keywords khoja kar un lines me 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Who is Rangoli?😆
Pick one rangoli 🤣 I chose the wrong one
Good morning girls 🤗
Ladoo to pasand hai mujhe 🤣 mai zaroor khaungi 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Who is Rangoli?😆
Zameen pe banane wali rangoli ki baat kar rahi hai wo 🤣
Tab bhi kuch samaj na aaye toh 🤣
Chal pehle ans bata 🤣
Originally posted by: simply.meghana
Good morning girls 🤗
Good morning Meghu 🤗🤣
Good mrg meghu 🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k