All set to go to mom's place??
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
All set to go to mom's place??
Abhi phatake phod kar aayi hoon


Baaki kal aur parso😈
Tagging
Originally posted by: ShikhaHans
All set to go to mom's place??
Kal Maa ke ghar??? Phir toh tumhe gift milne ke mujhe koi aasaar nahi lag rahe🤪
Haaa yaar . In a way it's good.. pollution kam ho jayega .
Originally posted by: ShikhaHans
All set to go to mom's place??
Yup.. waise mom ke ghar nahi.. bua ke ghar ja rahi hu.. kalyan mai.. baki sab log including may parents wahi milenge. ❤️
Manu, navryala ovalun janar me..😈
Waise woh bhi sath aa rahe hai.. to gift to yaha gharpe dena jyada accha rahega unke liye.. 🤪
Wah wah 🧡💛🧡💛
Pallu mere sizzler ban gaye 💃🏼🤸♀️💃🏼🤸♀️