Ha ha ha aaye toh sahi phir dekhna
I think raat me hi aayegi ya for kal
Aaj to deepawali h
Ha ha ha aaye toh sahi phir dekhna
I think raat me hi aayegi ya for kal
Aaj to deepawali h
Aaj hi aayegi bahut Piya Piya kar rahi hai na isko sunny deol ka roop dikhyenge 😅🤣
Aur wo dimag use hi nahi karti hai 🤣
Aaj hi aayegi bahut Piya Piya kar rahi hai na isko sunny deol ka roop dikhyenge 😅🤣
I am waiting then 🤣 with popcorn 🍿
Abhay sirf mera hai . I would not tolerate Pia or you 🤣
Abhay mera hai jaise uska towel mera hai 🤪🤣🤣
We will use it against her 🤣
S1 vs S3 🤣
Kuchh bhi karte hai.. dono ko like nhi kar sakte kya.. 🤣
I liked Maahir too for a while
Maahir se kisiko kabhi koi problem nahi hui 🤣 problem to uski co actor ke fans khada karte the 🤣🤣
But she knows that there are others 🤣
Haan par filhal kaun kaun hai ye nahi pata usko jab tak hum sab comment na kare waha 🤣
On this diwali there had a great dhamaka on this forums without fire crackers🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k