Originally posted by: Sampada001
wahi toh 9 months ke baar jo pehna hai pehno... Nhi madam ko sara fashion aise time pe gi karna hai 🤷♀️
Heels nahi pehenna toh common sense hai yaar...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Sampada001
wahi toh 9 months ke baar jo pehna hai pehno... Nhi madam ko sara fashion aise time pe gi karna hai 🤷♀️
Heels nahi pehenna toh common sense hai yaar...
Aree sach mai Yogi aaraha hai maybe... Aaj uske story mein Anushka ke sath pic hai.. Anu ne red dress pehni hai
Exactly... Juhi bhi bolegi yeh basic chiz🤦♀️
public kiss wala konsa..🤔
are woh King queen wala..
Jaha KK ko "Kanta laga uuima uuima" ho raha hai.. 🤣
Originally posted by: Sampada001
Aree sach mai Yogi aaraha hai maybe... Aaj uske story mein Anushka ke sath pic hai.. Anu ne red dress pehni hai
Chalo sonali ko bhoole bisre characters yaad toh aaye🤣
Yogi khud bhool gaya hoga usne kabhi molkki naamak show bhi kiya tha🤣
Phir toh MS bhi aayenge🤣
hope aisa hii ho..🙏🤞Originally posted by: pallavi_p28
May be dream ho kyunki jo romantic bts aaya tha zameen wala usme to sab thik lag raha hai
Par BTS dekh kar to yahi lag raha..🤔
Ab koi bhi aaye...... Bass POSITIVE ho... Mujhe ab aur negative nhi pachega..Originally posted by: ShikhaHans
Chalo sonali ko bhoole bisre characters yaad toh aaye🤣
Yogi khud bhool gaya hoga usne kabhi molkki naamak show bhi kiya tha🤣
Phir toh MS bhi aayenge🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Chalo sonali ko bhoole bisre characters yaad toh aaye🤣
Yogi khud bhool gaya hoga usne kabhi molkki naamak show bhi kiya tha🤣
Phir toh MS bhi aayenge🤣
Baas woh Twins aur woh pagal na aye wapas..
sacchi.😳😳Originally posted by: Sampada001
Aree sach mai Yogi aaraha hai maybe... Aaj uske story mein Anushka ke sath pic hai.. Anu ne red dress pehni hai
Utsav ki taiyaari karo gaav valo..🥳🥳
Originally posted by: ShikhaHans
Yeh pur heels kyu pehen rahi hai?😆..getup change mein mojri hai naa?😆
Budget sirf lehenga choli ke liye badhaaya hai shoes ke liye nahi