Haan! Mujhe laga tha 10th mei pohoch jayenge par yaha toh 9th bhi shuru nehi hua😲
Shivi ne phir confuse kiya kya?😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Haan! Mujhe laga tha 10th mei pohoch jayenge par yaha toh 9th bhi shuru nehi hua😲
Shivi ne phir confuse kiya kya?😆
Haan! Mujhe laga tha 10th mei pohoch jayenge par yaha toh 9th bhi shuru nehi hua😲
Shivi ne phir confuse kiya kya?😆
u havent watch kal ka TL story
Haan! Mujhe laga tha 10th mei pohoch jayenge par yaha toh 9th bhi shuru nehi hua😲
Shivi ne phir confuse kiya kya?😆
Uski baaton ko seriously nahi lene ka decide kiya hai.
Ek kaan se suno aur dusre kaan se nikalo- Very imp for peace of mind.
Haan! Mujhe laga tha 10th mei pohoch jayenge par yaha toh 9th bhi shuru nehi hua😲
Shivi ne phir confuse kiya kya?😆
Nahi iss baar ladki ne kuch nahi kiya 😎
Ekdin gayab kya thi, Tazbuland idhar se udhar hogayi😆
Zasha kidhar thi tu
Was trying to gather the bits and pieces from everywhere. Correct me if I am wrong….
- Shivi’s three solo ivs were released
- Sai posted stories with Shivi
- Sai tweeted something which created a havoc
Kuch reh gaya kya?😳
Wah! Yeh chamatkar kaise hogaya?😲
Thoda busy thi😭
Sai ka tweet ajeeb nehi laga tumlogo ko?😕
That “You know what I mean” doesn’t seem normal🤔
Sai ka tweet ajeeb nehi laga tumlogo ko?😕
That “You know what I mean” doesn’t seem normal🤔
Track ke baare mai shayad
602