Originally posted by: darkchocolates
Bas itna hi episode hai...😲😲
Movie thodi na hai 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: darkchocolates
Bas itna hi episode hai...😲😲
Movie thodi na hai 🤣
Vir have already started caring for her..
Bawri, tu pet te hone wali hai, sambhalake chlana chahiye..
Kal se tuze ek glas pani tak khud na lena padega.
Mai teri chakari karunga..
Hayeeeeeee... mar dala re Vir ne muze.. ☺️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kaisi aurat hai yaar yeh kk...usko manas ki kuch nahi padi hai...🤬
Arey usko choro purvir scene batao kaisa tha
are aaj 14 dyas udaye hai episode mai.. 🤪
14 din ka leap bhi kardiya 😲
Bohot accha hua 😳
Vir have already started caring for her..
Bawri, tu pet te hone wali hai, sambhalake chlana chahiye..
Kal se tuze ek glas pani tak khud na lena padega.
Mai teri chakari karunga..
Hayeeeeeee... mar dala re Vir ne muze.. ☺️
Kitna khush ho gaya tha baawra jab pur ne AI ka solution diya🤣
Mast leke jaata hai usko kamre se...baawri chal🤣
And baawri ka gussa🤣
Dono scene mast the Purvir ke
Vir have already started caring for her..
Bawri, tu pet te hone wali hai, sambhalake chlana chahiye..
Kal se tuze ek glas pani tak khud na lena padega.
Mai teri chakari karunga..
Hayeeeeeee... mar dala re Vir ne muze.. ☺️
I knew this was coming isiliye I was excited to see Pur pregnant bhale hi humko ulta mila ho but theek hai
Vro laad dekh 😭😭😭😭😭
My heart 💞💞💞💞💞💞💞
Vir have already started caring for her..
Bawri, tu pet te hone wali hai, sambhalake chlana chahiye..
Kal se tuze ek glas pani tak khud na lena padega.
Mai teri chakari karunga..
Hayeeeeeee... mar dala re Vir ne muze.. ☺️
Mast godh mein uthata hai
Aaj role reversal laga.. humesha viru purvi ko bolta hai aaj purvi ne viru ko bola ki itna utawla ho raha tha ki kk ke paas chala gaya....🤣
nahi ruk, meroi meeting bhi chal rahi hai yaar.. Lekin episode bhi dekhana hai. IF pe comentry bhi karani ai.. 🤣
Aapka alag hi multi tasking chal raha hai...🤣