Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Pravi is so bersatile
I want Aanchal versatility too
Unpopular opinion I want to see Bon in a cute cocktail dress and with ani
They both would set screen on fire
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Jini be like : kaafi phela hua business hai
Kisi ko pata nahi chalega...tu abhi choti hai...🤣
Tu awaz kar bas bahut khade honge barbad hone ke liye...🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Korean toh Apka bhi hai🤣🤣
Wahi wo Bechari Shaswati school me family tree Wale project me baithkar oblig "/" wala sign lagati rahti hai
Sala yeh dukh khatam nahi hota....Aisa bolegi Shaswati...🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Kisi ko pata nahi chalega...tu abhi choti hai...🤣
Tu awaz kar bas bahut khade honge barbad hone ke liye...🤣
Naa baba naa koi nhi hai 🤣🤣
Khyaali pulaav mtt banao aap 😈
Haila yeh koun bola...🤣
🤣🤣
Mishrain be like : Le le ek Tarafa Pyar le lo muffat mein hai...
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haila yeh koun bola...🤣
Aap khud hi kahi thi .
......mereko ache se yaad hai 😎