Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Pravi is so bersatile
I want Aanchal versatility too
Unpopular opinion I want to see Bon in a cute cocktail dress and with ani
They both would set screen on fire
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Jini be like : kaafi phela hua business hai
Kisi ko pata nahi chalega...tu abhi choti hai...🤣
Tu awaz kar bas bahut khade honge barbad hone ke liye...🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Uska bahut sare ek tarafa market mein ghum rahe hai....yeh nahi to woh sahi.... Korean tak bahut gaya hai aisa ek tarafa pyar...🤣
Korean toh Apka bhi hai🤣🤣
Wahi wo Bechari Shaswati school me family tree Wale project me baithkar oblig "/" wala sign lagati rahti hai
Sala yeh dukh khatam nahi hota....Aisa bolegi Shaswati...🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Kisi ko pata nahi chalega...tu abhi choti hai...🤣
Tu awaz kar bas bahut khade honge barbad hone ke liye...🤣
Naa baba naa koi nhi hai 🤣🤣
Khyaali pulaav mtt banao aap 😈
Haila yeh koun bola...🤣
🤣🤣
Mishrain be like : Le le ek Tarafa Pyar le lo muffat mein hai...
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haila yeh koun bola...🤣
Aap khud hi kahi thi .
......mereko ache se yaad hai 😎