Bhayankar wala,
Gaon ka mukhi aur ye haalat
Bawri ko dekhkar button laga raha hai, 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bhayankar wala,
Gaon ka mukhi aur ye haalat
Bawri ko dekhkar button laga raha hai, 🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Bhayankar wala,
Gaon ka mukhi aur ye haalat
Bawri ko dekhkar button laga raha hai, 🤣
Bawri se kya sharam🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Bhayankar wala,
Gaon ka mukhi aur ye haalat
Bawri ko dekhkar button laga raha hai, 🤣
Ye mast tha.. 🤣
Lekin KK ka hath collar tak pohoch gaya etna kya shock mai tha Vir.. 🤣
Woh sab arrangments dekh ke shock mai gaya tha banda.. 🤣
Episode aaya kya...😒😒
Like all husbands he’s just scared of his wife 😆
Originally posted by: darkchocolates
Episode aaya kya...😒😒
Kya joke mara hai.. 🤣
Originally posted by: darkchocolates
Episode aaya kya...😒😒
episode khatam hue sirf 28 minutes huye😆
Originally posted by: darkchocolates
Episode aaya kya...😒😒
Aaya aur gaya b 😆
Kal ka episode yaar...🥺😆
Aaj ka nahi...Kal ka chahiye mujhe😈