Since her return in Goa...She is planning for this only...😆🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Since her return in Goa...She is planning for this only...😆🤣
KK yr
And room bhi ready karliya
Mtlb yrrr
Asma you are right vo pehle wali bhi consent se nai hai
Itni speed matlab👏
Doctor ne bola kya...yeh bandi toh kaam pe lag gayi🤣
Wo baat karne gaya hoga ki behen apna mu band kar hum koi aur raasta dhondenge...par yeh madam ne seducing start kar di hogi as if it will work on him...
Originally posted by: ShikhaHans
Itni speed matlab👏
Doctor ne bola kya...yeh bandi toh kaam pe lag gayi🤣
Mujhe vir ke liye itna khauf lag raha tha na
Kaise khada tha marti banke
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wo baat karne gaya hoga ki behen apna mu band kar hum koi aur raasta dhondenge...par yeh madam ne seducing start kar di hogi as if it will work on him...
Uska face dekho khauf me tha Bilkul
🤣🤣🤣 I can’t even
Originally posted by: Srilata.Mineil
No words and her evil smile jab purvi haa boli....man to kar raha th ek chaped lagau🤬
Matalab kamsebkam bacche to thik to hone deti .. 😡
Kaisi maa haii..
Bacche ke saide se hilti bhi nahi koi aur maa hoti to..
Lekin nahiiii.. inhe to apani hi padi hai.. ki kam Vir nishana lagaye aur she will pop.. 😡
Why do women think that this is the only way to get a man?...this is sick and so is KK😡
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wo baat karne gaya hoga ki behen apna mu band kar hum koi aur raasta dhondenge...par yeh madam ne seducing start kar di hogi as if it will work on him...
I hope they show this
Mere se yeh sab digest nahin ho raha
Why did he agreed 🥺
Sri me too