Originally posted by: ShikhaHans
KK toh jaise ready hi baithi thi😡
Wahaan beta hospital mein hai...aur isko dekho😡
she doesn't love anyone but herself
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ShikhaHans
KK toh jaise ready hi baithi thi😡
Wahaan beta hospital mein hai...aur isko dekho😡
she doesn't love anyone but herself
KK yr
And room bhi ready karliya
Mtlb yrrr
Asma you are right vo pehle wali bhi consent se nai hai
He has not even changes aur KK ko dekho
@bold 🤝🏻🤝🏻
So much of desperation re baba.....
Poor kid is in hospital and look at her😡
Originally posted by: Amaraddict
I strongly feel Viru ne poocha pehle Pur ko
Kyunki Pur ne bola uske jawab ka wait nahin kiya
Aur uski chuppi dekhe he must have thought that bawri abhi bhi naraz hai and might not come to him.. toh woh chala gaya seedha 😭😭😭
But ghanchakkar ko room me kisne drag kiya 😈
Pata nahi kisne dhoonda isko mamaji to nahi honge....kya aurat hai bhai🤣
Why its reminding me of this scene

Kya item hai ye KK
Mujhe kya pata
Uska thought process hi kya tha yaar 😭😭
Mujhe bhi chaiye pizza