Originally posted by: SmithaRam
This is a joke that I got on WA forward.
India-pak VS Karwachauth. Oct 24, real test of husband between country's pride and hungry bride! 😊
Hungry Bride jeet gaye 😌😌
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: SmithaRam
This is a joke that I got on WA forward.
India-pak VS Karwachauth. Oct 24, real test of husband between country's pride and hungry bride! 😊
Hungry Bride jeet gaye 😌😌
kyu bhai
Padosi kha rahe hai naa hame🤣
Waise behen log..mumbai mein chand nikal aaya hai
Issmai tuze khushi kyu ho rahi hai...
Jo zagada hai bhai apane patidew se karo..
Agar woh chand ke jagah match dekh rahe hai to ye mere team ki lagti nahi hai.. 🤣
Bro abhi 44% ho gaya prediction . 🤣
Waise pressure badh raha hai . 🤪
Originally posted by: SmithaRam
This is a joke that I got on WA forward.
India-pak VS Karwachauth. Oct 24, real test of husband between country's pride and hungry bride! 😊
Are you guys enjoying match???
Arey yr wicket chaiye abhi
Waise behen log..mumbai mein chand nikal aaya hai
[/QUOTE
Haan , nikal aaya ho gayi pooja aur khaana bhi.
Usi ke liye 4.over mai 4 alag bowler khila rahe hai captain sahab..
Janab babar ki ud jaye yaar..