Wht is Akasa wearing??🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Wht is Akasa wearing??🤣🤣
Affo be pani daal diya partik ki print paar 🤣
For a change, task is looking like it will be turned to entertaining.
Dekho yaar yeh maara maari waale task mai achanak se phuss phusaa ke please humaare flow matt break karo.
Umar sahi sabke pharme mn laga hua😂
Affo tu aaj episode mein cha rahi hai ⭐️
Jay Prateek toh sath mai strong team lag rahe hai .. Teja- Karan k task toh shuru hote hi khatam😂
Teju prateek sir se faaltu ke pange le rahi hai
Teju daily soap waali dialogue maar rahi hain.
Bore hain yeh!
Karan ne Pratik Ko patka diya 🤣