ab itna to jaan hii gayi huu mai..😈🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ab itna to jaan hii gayi huu mai..😈🤣
Koshish jaari hai 😉😳😳😳aapko bola tha dhundhne ko aapne abhi tak nahi dhundha..😆
Originally posted by: Sampada001
Chalo.... Good night guys😳🤗... Mein Agar abhi nhi gai... Toh mein kabhi nhi aapaungi.. Mobile chinn jana hai mera abb
Milte hai kal🤗💖💖
Good night baby...
Mujhe toh lagta hai ab international markets check karke hi..i will go to bed...jagran time for me🤣
ohh..bahut jyada, time diffrence hai..😒Originally posted by: SmithaRam
Now it is almost 4pm. We are 9.5 hours behind IST :(
Originally posted by: SmithaRam
Now it is almost 4pm. We are 9.5 hours behind IST :(
4pm.. ?? Smitha in which City you are residing.. if you don't mind me asking..
Shadi tujhe karni hai.... VPS+AK tujhe chaiye.... kisi aur ko blame kar rahi hai?🤔
ohh..bahut jyada, time diffrence hai..😒
yup im from NY
haww..unko khud ko bhul gaye.. Sabse pehle line mai ve hii khade honge..🤣
Sach mai yaar.. ye amar + ak ke match ke liye to Mannu bhi line mai lagegi.. 😈😈
Aur ayu bhi...
Kyu smithu di..🤨
Sristi you too?? In which City??
Yaar kisine bhaag ke shadi ki hai kya .??? Mera bada man tha.. lekin hua nahi.. 😕
Nahi..aisa kuchh nahi hua🤣