I know it’s melting my heartItne pyaare lag rahe hai dono
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I know it’s melting my heartItne pyaare lag rahe hai dono
Tfs nahima🤗
Haaayeee babies🤩❤️💯
They're soo on point🎯💯
I really hope this brings in TRP. I need the show to survive.
Sonali be like
I hope their door is close 😬
Sonali matabki jai ho..!!!
Humari writer kaisi ho..
Sonali maiyya jaisi ho.. 🥰🥰
Hyyyeeeee.. ye dil khush kar diya.. 🥰🥰🥰
Ohhhhhhh God!!!!
Room toh maine dusri baar mai notice kiya🤦😂
Inko saath mai wo bhi inke haveli wale bade bedroom mai kabse dekhna thaa yrr humko☺️
I'm sooo happyy🥳
Hume bhi
But last week mahoul esa tha hi nai 😔
But more graceful Purvi is a Queen after all 😆
Ab sab khush, fans bhi khush aur PriAm bhi 😳