vo mujhe daant rahi thi..π
Aisa nhi hai, wo to aise hi bol rahi thi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
vo mujhe daant rahi thi..π
Aisa nhi hai, wo to aise hi bol rahi thi
sorry raat ko mai thak gayi thi to reply karne se pehle hii so gayi..πOriginally posted by: pallavi_p28
Are nhi, Maine aise hi pucha. Sorry mat bolo
Cousin ki engagement, wow. Kaisa tha function
Bahut accha tha function pallu.. Bahut maja aaya..bahut naache...masti ki... Bahut maja aaya..π₯³π
pata hai pallu.. Paglat hai vo..., π€¦ββοΈ
Srry palavi di..
Happy belated bday dearβ£β£
Kaisa rha aapka bday???
Originally posted by: Jaspreet96
Srry palavi di..
Happy belated bday dearβ£β£
Kaisa rha aapka bday???
Thanks jassiπ€
Kafi accha tha, forum ki wishes dekhkar aur accha ho gyaπ³
Originally posted by: Red_eyes94
Happy birthday ππ
https://www.instagram.com/p/CSc2EczrRVY/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/tv/CTqpQXXlGTo/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/tv/CTqzw7jtUwV/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/tv/CTq1boZM1md/?utm_medium=copy_link
some purvir 2.0 moments
ziva love the thread
Thanks sristi for these linksπ³