Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Uska koi fayeda nahi , esa loudspeaker laga hua hai ki aage ki chaar galliyon tak saaf saaf awaj jati hogi
Tu aisi kaunsi jagah rehti hai 🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CVDtCNng5rd/?utm_medium=copy_link
Hats off to pravi the girl whom face u have adored with love u have to see that girl with intsense hatred and guys anivisht has to show difference chemistry as batuk Bondita
Here he is the male lead for the heroine and negative character who considers the heroine for all problems
So I saw some Chem here as for me when anvisht afe there chemistry is there
Originally posted by: bhshre95
Kya karen makers ne aise raita phailaya hai Biology ka🤣
They be like humko pregnancy dikhana hai bass, kab hua kaise hua yeh sab audience imagine karlegi🤣
Makers be like : Dekho Hume pata hai tumhare imagination ke baare me ache se kiuki jab bhi humse show me creativity nahi milk dikhane Ko toh hum IF ya wattpad pe jate the , isliye ek Baar phir imagine kar lo
Yeh sab ITV ki den hai...🤣
Ab bass karo tumlog! Has has ke pagal hogayi hun main! 🤣🤣(waise continue karo, ab mahol achchha lag raha hai😆)Abhi meri maa mujhe dekh rahi thi, soch rahi hogi ki zarur BB ke baare mein ya CC ke popat ke baaremein sochkar hass rahi hai😆
Ye Ani ki Ranginiyat ka kiya kehne, bahut pavitra aadmi hai Ganga jal se bhi zyada 😆(pehle mujhe bhi doubt tha ki sahi mayne mein SR hua ya phir dono cuddle karte so gaye☺️)
Ani ka sanyasi jeevan ka anth hogaya re baba! 🥳
Are esi jagah hai na beech seher me 🤣
Haa pata tha 🤣🤣
Woh shayari woh tere liye hi bola tha ....bon toh bss bahana thi 🤣🤣