Vaise ani ko kon le gaya hoga ? Pehle CC ki baat thi , ab ?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Vaise ani ko kon le gaya hoga ? Pehle CC ki baat thi , ab ?
Badtameez kese ,Maine todhi Na esa kiya wo toh society ke uncle kar rahe the ,
Main toh Apne Bhai aur parents ke saath baith kar khaa Rahi thi
Aage se kaan band karke jaana 🤣🤣
Originally posted by: Aashi_009
Aap bahut zyada soch rahi ho Shreya di 🤣🤣
Itna unko khud nhi pata hoga ....Kbb kya hua 🤣
Kya karen makers ne aise raita phailaya hai Biology ka🤣
They be like humko pregnancy dikhana hai bass, kab hua kaise hua yeh sab audience imagine karlegi🤣
Uska koi fayeda nahi , esa loudspeaker laga hua hai ki aage ki chaar galliyon tak saaf saaf awaj jati hogi
Hokar guys after reading all
This I want our show to work out
Aaj dushera hai aaj him rangu jaise Raavan ko apni positivity se maarenge
We will kill u rangu
Originally posted by: bhshre95
Kya karen makers ne aise raita phailaya hai Biology ka🤣
They be like humko pregnancy dikhana hai bass, kab hua kaise hua yeh sab audience imagine karlegi🤣
Unke paas biology student tha phir bhi kya kar diye yeah 🤣🤣
Bichara pravisht 🤣
Maine..😅😅 will hide him for bon only .. enough crazy ppl he has deal with now he and his lady love will live happily forever 🥰Originally posted by: Shake_d_spear
Vaise ani ko kon le gaya hoga ? Pehle CC ki baat thi , ab ?