haa maine padha.. Agar vaisa to ho jaaye na fir to mai sonali ko 1 ghante ke liye maaf kardu..😈Originally posted by: ShikhaHans
Sampu ne morning mein ek theory bheji thi....mujhe mast lagi....waisa ho jaaye to maza aa jaana hai 🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
haa maine padha.. Agar vaisa to ho jaaye na fir to mai sonali ko 1 ghante ke liye maaf kardu..😈Originally posted by: ShikhaHans
Sampu ne morning mein ek theory bheji thi....mujhe mast lagi....waisa ho jaaye to maza aa jaana hai 🤪
haa maine padha.. Agar vaisa to ho jaaye na fir to mai sonali ko 1 ghante ke liye maaf kardu..😈
Mai usko 1 week tak ke liye kuchh naa boloongi🤣
nahi itna na ho pai mujhse..🤣
1 ghante bhi bahut hai..😁
Arre..thoda jyaada laalach denge tohi accha likhegi naa🤣
What if yeh new entry viru and KK ki 5th aulaad ho?🤣....jo pur ne abhi hi discover kiya ho🤣🤣...pur ne apna sar deewar pe maar dena hai ab🤣🤣
Bacche toh waise bhi aise hi paida ho jaate hai inke yahaan🤣
Nahi yaar... Ab bacche nhi dekhne aur. 🙏🙏Originally posted by: ShikhaHans
What if yeh new entry viru and KK ki 5th aulaad ho?🤣....jo pur ne abhi hi discover kiya ho🤣🤣...pur ne apna sar deewar pe maar dena hai ab🤣🤣
Bacche toh waise bhi aise hi paida ho jaate hai inke yahaan🤣
Vir 🤣🤣
Pehle bhi kaunse hamein dekhne the behen🤣...jabardasti dikhaye gaye hai🤣
😂😂😂😂woh ek alag dard tha 🤧😂🤦♀️Originally posted by: ShikhaHans
Pehle bhi kaunse hamein dekhne the behen🤣...jabardasti dikhaye gaye hai🤣
Ab yeh koi aur ho... Vir ke side se koi positive 👍🏼
Originally posted by: Sampada001
😂😂😂😂woh ek alag dard tha 🤧😂🤦♀️
Ab yeh koi aur ho... Vir ke side se koi positive 👍🏼
Chal phir bataa kiske saath set kare isko?🤣
set pet mai nahi kar paungi. Kyunki inke showmein koi mard hai nhi nhi 😑😑😂😂😂😂😂😂