But kisne chalaye thi aur kyu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
But kisne chalaye thi aur kyu
Hyeee.. cursed Lori is back... 😈
That kaal kothri wala thing is still so funny 🤣🤣
Prakashi ke golden button bhi change ho gya
Hall se kaalkothri aate aate🤣
Ye ek raaj hai🤣
haaa. hum logo ne subah speculate kiya tha..
KK tried to kill Pur.
I think usne pranjali ko plot karte huye sun liya tha..and she saw its good opportunity to remove Pur.. But her plan backfires.. Iss liye ab change of plan kar liye usne, ki Vir ke help karegi...
Lekin fir KK uss hotel mai kya kar rahi thi pata nahi..
Yrrrrrrrr
I don't want her to be negative
This lori is the biggest proof ki she is not negative
Originally posted by: pallavi_p28
Prakashi ke golden button bhi change ho gya
Hall se kaalkothri aate aate🤣
Yrrr ap kya notice karte ho 🤣🤣
woh to pakka plan hai re.. Kuch to zol hai waha pe.. Arjun aur Bawri ka..
Mollki wale bina rasmo ke shadi karawa diye pata pat..😈
Kuch to gadbad hai.. 🤣
Woh to shadi bhi na hua oga.. sirf mala pehen ke aa gaye hoge...
haaa. hum logo ne subah speculate kiya tha..
KK tried to kill Pur.
I think usne pranjali ko plot karte huye sun liya tha..and she saw its good opportunity to remove Pur.. But her plan backfires.. Iss liye ab change of plan kar liye usne, ki Vir ke help karegi...
Lekin fir KK uss hotel mai kya kar rahi thi pata nahi..
Tum logo ne itna sara discussion kar bhi liya
Yrrrrrrrr
I don't want her to be negative
This lori is the biggest proof ki she is not negative
le sun liya..
chalu ho gaya uska manipulation.. 😡
Episode dekhne ka mann nhi ho raha. Bas kaan me awaz ja rahi hai😆