Arey maine bola ki he is not hiding anything
Usne prakashi wali baat bhi bata di but kyu
Prakashi ko kyu phasaya ja raha hai 🤔🤔🤔
Kyunki uska apna kuch chal raha hai, prakashi phase to usko kya fark padta hai. Uske plan me prakashi kahi nhi hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arey maine bola ki he is not hiding anything
Usne prakashi wali baat bhi bata di but kyu
Prakashi ko kyu phasaya ja raha hai 🤔🤔🤔
Kyunki uska apna kuch chal raha hai, prakashi phase to usko kya fark padta hai. Uske plan me prakashi kahi nhi hai
Ab mere ko sri ki baat samaj arahi hai
kya samz aa raha hai???
Arey maine bola ki he is not hiding anything
Usne prakashi wali baat bhi bata di but kyu
Prakashi ko kyu phasaya ja raha hai 🤔🤔🤔
isiliye muze lagata hai ki ye Vir ka dushman nahi hai prakashi ka dushaman hai..
Ki someone wants to kill pur
Us rat pur pe goli chali thi jo daksh ko lagi thi
For revenge I saw on u tube if feel it could be true
sristi na dala na dimag mai.. 😈
Waise muze nahi lagata.. Fir Mukhi ko bachane ki koshish kyu karega.. ?
sristi na dala na dimag mai.. 😈
Waise muze nahi lagata.. Fir Mukhi ko bachane ki koshish kyu karega.. ?
Nhi ye maine socha. Sristi bhi aisa soch rahi hai kya😆
Mukhi bachega nhi to wo tadpega kaise😭
isiliye muze lagata hai ki ye Vir ka dushman nahi hai prakashi ka dushaman hai..
To humari bawari se shadi kyu 😈
Ki someone wants to kill pur
Us rat pur pe goli chali thi jo daksh ko lagi thi
O bhai saab
Ye to socha hi nhi. Aisa hi hoga
That kaal kothri wala thing is still so funny 🤣🤣
Ki someone wants to kill pur
Us rat pur pe goli chali thi jo daksh ko lagi thi
haaa. hum logo ne subah speculate kiya tha..
KK tried to kill Pur.
I think usne pranjali ko plot karte huye sun liya tha..and she saw its good opportunity to remove Pur.. But her plan backfires.. Iss liye ab change of plan kar liye usne, ki Vir ke help karegi...
Lekin fir KK uss hotel mai kya kar rahi thi pata nahi..