Originally posted by: ItsmePriya
https://twitter.com/ejdjek8283/status/1447947140009971719
She is on Dhara mode..Chahiye mathlab Chahiye🤣
Mujhe nahi lahta ki yeh GauRa ka fan hai🐷😆 Yeh kuch zyaada despo hone nahi lagi?🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ItsmePriya
https://twitter.com/ejdjek8283/status/1447947140009971719
She is on Dhara mode..Chahiye mathlab Chahiye🤣
Mujhe nahi lahta ki yeh GauRa ka fan hai🐷😆 Yeh kuch zyaada despo hone nahi lagi?🤪
pooch momzie pooch...😆
Hey cutie 😂❤️
How’re you? We are in sync today 😆
Aabhi time hain usme! 😎😉
Originally posted by: Pixiepadhi
https://www.instagram.com/p/CU7IsDRB6Qq/?utm_medium=copy_link
Yeh share ho chuka hai kya?
Yeh green shirt mai kaun hai?dev ka body double?
Aaj kal body double hi to kaam krta hai.
Akshay to sirf close shots dene aata hai.
Pehla insaan hoga industry me jiske body double ko roz set pr aana pdta hai 😂
Iska body double bhi sochta hoga kya mast naale insaan ka bd hu sahi hai apne ko roz kaam mil rha hai😂😂😂
Btw akshay is shooting for some brand today also 😶✌️
Hello dear mama🤗❤️😆
I'm existing🤪 How r u? Yes, we are in sync by the grace of IF and the internet!😆
Momziee aap adopt krengi meri bestie ko! 🥴🥺❤
Pooh cutie aur main? 🥺🙂