Pehle m has lu thoda🤣

Aise kaise pakad liya..Now it's my turn..😎😈😉

This is what u done to me...😈

But,I know how to deal with it.😎😈

Now,u just pack ur bags nd leave apne ap.Warna m khud niaklungi aise....🤣🤣🤣

A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Pehle m has lu thoda🤣

Aise kaise pakad liya..Now it's my turn..😎😈😉

This is what u done to me...😈

But,I know how to deal with it.😎😈

Now,u just pack ur bags nd leave apne ap.Warna m khud niaklungi aise....🤣🤣🤣

Ye wada pav gang ke bich me kyu agaye
Abe maine pehele bhi bola hai . Wada apo ke sath mirchi bhi milti hai humare yaha.. 😤😤
Apke aise hi k chakkar m kya kya sunna pad raha h😡
Man to kar raha h..😈

Are Smitha aap acche ho to I am good with you.. 😃
Sargu Badmash hai to m Badmash with her.. 🤪
How dare you...???😈

Oyeee..yaar meri posts m like k option kyu nai aa raha😡😈
Kya kiya IF😡
angaai ch tar mhant hoti😳
Are Badmash to tu hai hi na...
Lekin I still love you.. 😘😘
Badmash baccha.. 🤪🤪
Originally posted by: Sampada001
angaai ch tar mhant hoti😳
Angaai ch nahi....Sakshi chi angaai😵
Big difference! 🤣
hmmm....Achaaa😳🤣🤣
Sakshi kay vairin aahe ka?