Hey bhagwan tum ghr se kaise kaam karte ho 😲
Mere se to na ho
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Hey bhagwan tum ghr se kaise kaam karte ho 😲
Mere se to na ho
Originally posted by: ShikhaHans
Oh ho...yaar yeh toh torture hai sachh mein...offices toh start ho gaye hai naa?...is it that limited capacity they are allowing or what?
Yes they have started office in Pune on voluntary basis.. some have started on limited capacity.. humari company ko kuch jyada hi chinta hai employees ki to abhi tak na bulaya..
Aur bulaye bhi kyu.. hum log round the clock kaam jo karate hai ghar se.. 🙄🙄
Waise woh SAAKK ka controversy dekha...😈😈
Waise usne jo bola hai ekdum correct bola hai...Every FD needs to learn this...😈
Not even me
Ghar se best hai yaar...😈😎 Main lifetime yeh follow karun...😆😳
Maine toh Last year engineering ka and abhi job bhi ghar se...😳😳
Abhi entrance exam ki tayari bhi online...
Originally posted by: darkchocolates
Waise woh SAAKK ka controversy dekha...😈😈
Waise usne jo bola hai ekdum correct bola hai...Every FD needs to learn this...😈
Ha Maine dekha but exactly samaj nai aya kya hua
Mai puchne wali thi tere se
Kya hua hai
Somtimes I feel good.. ki kaam jyada hota hai, calls meetings late night kar sakate hai.. main no lurking boss.. 😈😈
Lekin fir ye baat hai ki kaam kabhi khatam hi nahi hota..
And forget about saturday Sunday's..
Originally posted by: darkchocolates
Ghar se best hai yaar...😈😎 Main lifetime yeh follow karun...😆😳
Maine toh Last year engineering ka and abhi job bhi ghar se...😳😳
Abhi entrance exam ki tayari bhi online...
Bas laptop samne ho aur acha wifi fir kya tension 😎🤣
I completed my Computer Science Engineer this year...And currently working in an IT company...
And preparing for MBA too...😳
Originally posted by: darkchocolates
Ghar se best hai yaar...😈😎 Main lifetime yeh follow karun...😆😳
Maine toh Last year engineering ka and abhi job bhi ghar se...😳😳
Abhi entrance exam ki tayari bhi online...
Engineering.. which field???