Originally posted by: Atript_aatma
Tum roz roz nayi nayi paintings banane pe dhyan do🤣🤣picture book chapwani hi hai
When you guys give me more I will draw but I’m not getting anything new 🤣 so focus is shifted to diya and namuna
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Atript_aatma
Tum roz roz nayi nayi paintings banane pe dhyan do🤣🤣picture book chapwani hi hai
When you guys give me more I will draw but I’m not getting anything new 🤣 so focus is shifted to diya and namuna
Originally posted by: simply.meghana
Namuna bathtub scene link mila kya diya se? 🤣
I'm so sorry I forgot about it 🤣 Didi ke chakkar me bhool gayi 🤣
That’s okay then 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
When you guys give me more I will draw but I’m not getting anything new 🤣 so focus is shifted to diya and namuna
Tree one is still pending🤣
True🤣🤣revise karna padta hai time to time 🤣
Waise bhi link usse nahi maangna hai uski account se nikalna hai 🤣🤣
What is this tree one?🤣
Mujhe yaad hai hume tent me raid karne jaate hue dikhana tha🤣🤣so many Foot prints 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Waise bhi link usse nahi maangna hai uski account se nikalna hai 🤣🤣
Oh did she post it or something 🤣
Subah se didi ke chakkar me ho abhi bata rahi 🤣
Revision na karne ke chakkar me 50+ ki list walo ko bhool gaye hai 🤣🤣
I'm planning to stalk lomdi ka account kuch naya hai ya nahi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k