Ab jab bata diya tha khandala jha raha hai toh thodi aur details nikalva lete fans waise bhi today he was In mood to reply 😆
Ab jab bata diya tha khandala jha raha hai toh thodi aur details nikalva lete fans waise bhi today he was In mood to reply 😆
Originally posted by: Phoenix_Fire123
Awww.....pehla pehla pyaar hain pehli pehli fight hain .
GR apni tazbu ko mana hi lega 😛
Woh toh karna hi padega
Ye ladka dimag mein ata hai samaj mein nai😆
Kyunki wo asli ka Raghav Rao hai except being Don🤪🤪
Ab jab bata diya tha khandala jha raha hai toh thodi aur details nikalva lete fans waise bhi today he was In mood to reply 😆
Ye kya keh rahi ho😂
One more theory!
Weekend at kaneri resorts ke liye all set ?😎
Ab kya hi bolu mai
.
Tu uspe lifetime atki rehne waali hain 😂
Waise mummyji aur saishi ka ek photo miljaaye saath mai
Aag mat lagao tum😂😂😂
Ab content nai hai toh.. Yahi theories banane ka hi kam bacha hai😆
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0