Maine dekh brinda and priya ka scene 😳🤧💞
Neeraj chomu ko kab tak jelna padega 🤔
He na . Kitani cute dikhatichai Vrinda bhi.. 🥰🥰
Aur Woh dekha adi ki kya pitayi ki hai.vrinda ne.. 🤣🤣🤣
Maza hi aa gaya..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Maine dekh brinda and priya ka scene 😳🤧💞
Neeraj chomu ko kab tak jelna padega 🤔
He na . Kitani cute dikhatichai Vrinda bhi.. 🥰🥰
Aur Woh dekha adi ki kya pitayi ki hai.vrinda ne.. 🤣🤣🤣
Maza hi aa gaya..

Happy weekend 🤗
Aaj Pallu busy hai toh socha I should kickstart the weekend 😆
Originally posted by: Manasi_16
Happy weekend 🤗
Aaj Pallu busy hai toh socha I should kickstart the weekend 😆
Good morning Mannu.. 🥰🥰
Happy weekend to you too.. 💕
Haa aaj pallu ka exam hai na..
Mera weekend kafi slow hai yaar.. koi gossip sunao.. 🤪🤪
I’m loving anupamaMera weekend kafi slow hai yaar.. koi gossip sunao.. 🤪🤪
Gossip toh Aayu sunayegi😆
Main to beach pohonch gayi with Anuj n Anupama
https://www.serialgossip.com/gossip-62344-a
Is this really Anu's new look This site often has wrong news
Originally posted by: Manasi_16
https://www.serialgossip.com/gossip-62344-a
Is this really Anu's new look This site often has wrong news
I don't think ki ye hoga Anu ka look.. but if it's true then wow... 🥰🥰
Originally posted by: Manasi_16
Gossip toh Aayu sunayegi😆
Main to beach pohonch gayi with Anuj n Anupama
Yaar I saw that scene when AK was sleepless.. and thinking ki subah kab hogi.. 🥰
He was looking cute.. ye pura 90's ka ashiq hai yaar.. 🤪🤪
He na . Kitani cute dikhatichai Vrinda bhi.. 🥰🥰
Aur Woh dekha adi ki kya pitayi ki hai.vrinda ne.. 🤣🤣🤣
Maza hi aa gaya..
Brinda to OP hai yr 😎
Yr ye log Ram and Priya ka dance denge bhi ya nahi ?😔