Agar subah ki tarah koi topic mila to this AT can finish faster 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Agar subah ki tarah koi topic mila to this AT can finish faster 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Connection problem 😔
Mere saath bhi hota hai par luckily abhi kuch nahi ho raha hai🤣
thats one solution. Meghs likh rahi thi na kuch SS. Uska kya hua? 😆Originally posted by: White-Lilac
Kal hi maine RiVanya ka naya SS padhna shuru kiya hai but writer ne names change kiye hai 🤣 It's interesting mujhe uske saare stories pasand hai 🤣
Abhiya nahi to baakiyon se kaam chala rahi hu mai 🤣
Main Abhiya k alawa kisi ki stories nhi padhteOriginally posted by: White-Lilac
Kal hi maine RiVanya ka naya SS padhna shuru kiya hai but writer ne names change kiye hai 🤣 It's interesting mujhe uske saare stories pasand hai 🤣
Abhiya nahi to baakiyon se kaam chala rahi hu mai 🤣
kya kya stories padhi he aapne? If kuch interesting he to link share karo
aah i see. That would certainly earn hall of fame place 😆Originally posted by: Fearless_Lover
written updates 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Wahi toh woh humse pehle se thay forum main 🤣 tere WU interesting hote thay toh tu hall of fame main aa gaye 🤣par main toh woh bhi nhi likhte thee phir bhi 1st position par thee 🤣pata nhi kyu aur kaise, abhi kuch time pehle hi hamare position shift hue 🤣
Mere WU ko leke koi jealous bhi hoti thi waha 🤣 mujhe uska UN yaad nahi hai par hasi aati hai uski harkato ko yaad karke 🤣 WU dene ke liye mare jaati thi 🤣
Tune kis thread me itni spamming ki jo 1st position pe pahunch gayi dekhna padega 🤣
Ab kisi Nikita ne hum dono ko dhakka deke 2nd aur 3rd pe pahuncha diya hai🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Agar subah ki tarah koi topic mila to this AT can finish faster 🤣
Raat me aayenge kuch yaatri apna yogdaan dene 🤣🤣
Maine mostly, Dishu, shreya, tanzi ,aur heena ki hi stories padhe haiOriginally posted by: Abhaythevampire
kya kya stories padhi he aapne? If kuch interesting he to link share karo
just to clarify thats not me nikita 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mere WU ko leke koi jealous bhi hoti thi waha 🤣 mujhe uska UN yaad nahi hai par hasi aati hai uski harkato ko yaad karke 🤣 WU dene ke liye mare jaati thi 🤣
Tune kis thread me itni spamming ki jo 1st position pe pahunch gayi dekhna padega 🤣
Ab kisi Nikita ne hum dono ko dhakka deke 2nd aur 3rd pe pahuncha diya hai🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k