Originally posted by: Abhaythevampire
curse kar degi AT ko 🤣
Haan accha khasa AT chal raha hai negativity fail jaayegi🤣
🍋🌶️🍋🌶️🍋🌶️
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Abhaythevampire
curse kar degi AT ko 🤣
Haan accha khasa AT chal raha hai negativity fail jaayegi🤣
🍋🌶️🍋🌶️🍋🌶️
Originally posted by: Abhaythevampire
bahut mehnat 🤣
OS likho 🤣 Mere liye bhi easy rahega kyuki FFs mujhse padhe nahi jaate hai 🤣
main bhi surprise thee 🤣 yakeen nhi hua thaa 😎Originally posted by: White-Lilac
Poora rehte aur bohot kaand kar ke aate waha se 🤣waise humne join bhi late kiya tha thida sa 😆
Mujhe to ab bhi yakeen nahi ho raha waha top pe kaise hu jab show itni jaldi chhodh diya lekin same kundali ka bhi case hai 🤣
🤣🤣 oh humne ye wala bhi 30 pages fill kae diye. Waah waahOriginally posted by: White-Lilac
Haan accha khasa AT chal raha hai negativity fail jaayegi🤣
🍋🌶️🍋🌶️🍋🌶️
. 🤣 Os is surely shorter. But content kuch new khojna is muskil while writing 🤣 but i will try for sure. Kab ka to nahi pata 😆Originally posted by: White-Lilac
OS likho 🤣 Mere liye bhi easy rahega kyuki FFs mujhse padhe nahi jaate hai 🤣
Maine abhi bhi Nazar forum ka hall of fame check kiya Tia, Tabi aur Bee 5th, 7th aur 8th position pe hai 🤣
Hum dono ne aisa kya kiya jo 2nd aur 3rd pe hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 oh humne ye wala bhi 30 pages fill kae diye. Waah waah
Haan aaj hi bana aur aaj hi 30+ pages ho gaye 🤣🤣
IF goves me trouble everyday at least once 🤔Originally posted by: Fearless_Lover
Connection problem 😔
Originally posted by: Abhaythevampire
. 🤣 Os is surely shorter. But content kuch new khojna is muskil while writing 🤣 but i will try for sure. Kab ka to nahi pata 😆
Kal hi maine RiVanya ka naya SS padhna shuru kiya hai but writer ne names change kiye hai 🤣 It's interesting mujhe uske saare stories pasand hai 🤣
Abhiya nahi to baakiyon se kaam chala rahi hu mai 🤣
Wahi toh woh humse pehle se thay forum main 🤣 tere WU interesting hote thay toh tu hall of fame main aa gaye 🤣par main toh woh bhi nhi likhte thee phir bhi 1st position par thee 🤣pata nhi kyu aur kaise, abhi kuch time pehle hi hamare position shift hue 🤣Originally posted by: White-Lilac
Maine abhi bhi Nazar forum ka hall of fame check kiya Tia, Tabi aur Bee 5th, 7th aur 8th position pe hai 🤣
Hum dono ne aisa kya kiya jo 2nd aur 3rd pe hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k