Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh kya se kya hogaya...🤪🤪
Daksh ko underestimate kar liya...🤪
Yeh bhi KK 2.0 Nikla...😡🤬
Yaadasht itni jaldi nahi aayegi...Phero ke time hi aayegi...
Saba ka track record hai😈😎🤪
Vir

Thank god ghr sasura ko leke nai aya
Varna joota phekti
Chomu bhaiya ko nani ne katliya
Originally posted by: darkchocolates
Daksh ko underestimate ka liya...🤪
Yeh bhi KK 2.0 Nikla...😡🤬
Yaadasht itni jaldi nahi aayegi...Phero ke time hi aayegi...
Saba ka track record hai😈😎🤪
Fir bhi usse kam hai 🤣
Tfs🤗
Heyy bhagwan ye Dexter bhi kamina hi nikla..sach jaan ne ke baad bhi isko dhwani chahiye 🤦🤪
Kese paapi logo ki fauj h yrr bechare PurVir ki life mai..mtlb sab ek se badhkar ek😏🤧
Viruuuu🤗khel gya banda😆
Purvi ki maa ko le aaya😎 Chad Viru😈
Sakshi was like "Mukhiji sirf mere hai"
Daksh is like "Dhwani sirf meri hai"
KK == Daksh😈🤣
Originally posted by: Anahita_143
Tfs🤗
Heyy bhagwan ye Dexter bhi kamina hi nikla..sach jaan ne ke baad bhi isko dhwani chahiye 🤦🤪
Kese paapi logo ki fauj h yrr bechare PurVir ki life mai..mtlb sab ek se badhkar ek😏🤧
Viruuuu🤗khel gya banda😆
Purvi ki maa ko le aaya😎 Chad Viru😈
Viru be like Khatam karo saari musibat
Maa ko dekh ke to kuch yad ayega
I'm just wondering, what if Daksh is faking? After all he can see how many people are trying to spilt up PurVir. Or am I thinking too much into it?