Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
Originally posted by: Bacillusbadius
Good Night ❤️🤗 😴😴😴😴
Taai zopa aata 🛌🛌
Originally posted by: IamRaj96
Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
I think he is not even firang but anglo indian
Watch @ 0:45 & 4:40 😂😂
Isko matured kyu kiya?
Dev wala actor openly cursed fans in insta I remember...sahi hai. Chamiya ka v drama hai arre wah sahi hai
Originally posted by: Haal-e-Dil
Isko matured kyu kiya?
Dev wala actor openly cursed fans in insta I remember...sahi hai. Chamiya ka v drama hai arre wah sahi hai
@bold Sachi kya hua bata idhar😆
Mature isliye kyunki u used curse word na, neoni maiyya nahi tho dategi😆
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
@bold Sachi kya hua bata idhar😆
Mature isliye kyunki u used curse word na, neoni maiyya nahi tho dategi😆
Neoni maiyya iss mamle khud hamse gayi gujri hai 🤭🤭
Aur yeh harami bhi koi curse word thodi na hai 🤷🤷
Is chaman ko deko, saala jis show mein jata hai uske ML ki Lal karne lagta hai😆
I can vouch he had similar such article on ishi amma ka ex vo ja tu cheel
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4