Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
Originally posted by: Bacillusbadius
Good Night ❤️🤗 😴😴😴😴
Taai zopa aata 🛌🛌
Originally posted by: IamRaj96
Yeh upar wala jetha ka london flight ka co passenger mujhe hamesha nakuul mehta jesa dikhtha tha 😂😂😂😂😂
I think he is not even firang but anglo indian
Watch @ 0:45 & 4:40 😂😂
Isko matured kyu kiya?
Dev wala actor openly cursed fans in insta I remember...sahi hai. Chamiya ka v drama hai arre wah sahi hai
Originally posted by: Haal-e-Dil
Isko matured kyu kiya?
Dev wala actor openly cursed fans in insta I remember...sahi hai. Chamiya ka v drama hai arre wah sahi hai
@bold Sachi kya hua bata idhar😆
Mature isliye kyunki u used curse word na, neoni maiyya nahi tho dategi😆
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
@bold Sachi kya hua bata idhar😆
Mature isliye kyunki u used curse word na, neoni maiyya nahi tho dategi😆
Neoni maiyya iss mamle khud hamse gayi gujri hai 🤭🤭
Aur yeh harami bhi koi curse word thodi na hai 🤷🤷
Is chaman ko deko, saala jis show mein jata hai uske ML ki Lal karne lagta hai😆
I can vouch he had similar such article on ishi amma ka ex vo ja tu cheel
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4