Rewari ki shaadiya, shaadi kam aur khaand zyada 😲
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rewari ki shaadiya, shaadi kam aur khaand zyada 😲
Originally posted by: Anahita_143
Incomplete weddings+ kaands😂😂
Yahi toh mukhi ke ghar ke functions ki khasiyat h😆
Jisme se most kaand viru khud hi karta hai...
Vir playing 4D chess everyone else playing checkers 🤣
Ye log to entry pe board leke khade hojayenge 🤣🤣
With ghr sasura and sharmati hue sasu maa
Rewari mai rewari ki mukhiyain ka swagat h😂😂
But seriously yrr golu mummy bolti hi h ki kabhi naa aaye, kabhi naa aaye & Anjali- aagye😂
Viruu be like- maine maari entriyan aur dil mai baaji ghantiyan😂😂😂
Bakwas tha yrr wo.. comparison toh kar hi nhi sakte bilkul bhi🤪
Apna Rewari is best👍🏼
Mereko toh firse drunk Viru chahiye😳
Aur iss baari sirf girna nhi h pi kar..iss baari mast hungama karne ka full public ke saamne🤣
Viruu ki daaru party😆🤣
Prakashi anjali bhuri veer
Ko vir ne entertainment key de diya hai
Vir's expressions for Nani were top notch today...... he looked like a villan!😳😊
Nani is so sophisticated that she isn't ready for her beloved D marriage in Revari village but she is ready to marry D with someone else wife...kya baat wow🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Nani ki yeh Pur obsession mujhe bilkul samajh nahin aa raha hai
Wht if she regain her memory after the wedding then wht ll happen or Nani thinks Pur ll not be able to walk off the marriage on regaining memory...itna confidence that Pur ll leave her family just bcoz they hv saved her and she is indebted towards them 🤬😡🤢
Originally posted by: Anahita_143
Mereko toh firse drunk Viru chahiye😳
Aur iss baari sirf girna nhi h pi kar..iss baari mast hungama karne ka full public ke saamne🤣
Viruu ki daaru party😆🤣
Aur usi nashe me nani ko 2 👋 laga bhi de