Ye Vir ko jab sponge bath de rahi thi purvi, tab badi sharam aa rahi thi.. tab to ghar mai tha.. abb public mai bina hichkhichate kapde utar raha hai.. 😂😂😂
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ye Vir ko jab sponge bath de rahi thi purvi, tab badi sharam aa rahi thi.. tab to ghar mai tha.. abb public mai bina hichkhichate kapde utar raha hai.. 😂😂😂
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Originally posted by: Amaraddict
Haaye apna raat ka intezaam hogaya 😎
Thank you so much Nezu for the tag 🤗
Ab yaha karo is scene ka postmortem ache se
Vaise bhi bade mushkil se milte hai ese scene
Originally posted by: x-Nahima-x
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Wahi kar raha hai
Kash daksh nani and chandu ne ye dekha hota 😈
Merko sach mein laga..haldi bts aaya hai🤣..aur inki 7th haldi scene aane waala hai🤦
I also thought it was a new scene or Shekhar posted another old BTS 😆
Sach me.
They set fire together
Koi ek bhi dekh leta maza hi aajata 🌝🌝
I’m rereading it🤣its like a newspaper headline 🤣🤣🤣
Ab yaha karo is scene ka postmortem ache se
Vaise bhi bade mushkil se milte hai ese scene
Sach mein aise scenes ke liye toh main hoon 😭😭
PriAm 🥵🥵🥵🥵🤤🤤🤤🤤🤤
Aur log kahan hai 😎😎😎😎😎😎
Originally posted by: Amaraddict
Haaye apna raat ka intezaam hogaya 😎
Thank you so much Nezu for the tag 🤗
Raat ka plan kya hai 😎
Ye scene jab live chal raha tha tab I was typing in forum and watching.. and now I saw entire scene ekdum acche se.. it was all blushy blushy for me . 😊😊😊😊