Ye Vir ko jab sponge bath de rahi thi purvi, tab badi sharam aa rahi thi.. tab to ghar mai tha.. abb public mai bina hichkhichate kapde utar raha hai.. 😂😂😂
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Ye Vir ko jab sponge bath de rahi thi purvi, tab badi sharam aa rahi thi.. tab to ghar mai tha.. abb public mai bina hichkhichate kapde utar raha hai.. 😂😂😂
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Originally posted by: Amaraddict
Haaye apna raat ka intezaam hogaya 😎
Thank you so much Nezu for the tag 🤗
Ab yaha karo is scene ka postmortem ache se
Vaise bhi bade mushkil se milte hai ese scene
Originally posted by: x-Nahima-x
New shameless Vir, will use his body if he has to, to get his Bawari back 😈😎
Wahi kar raha hai
Kash daksh nani and chandu ne ye dekha hota 😈
Merko sach mein laga..haldi bts aaya hai🤣..aur inki 7th haldi scene aane waala hai🤦
I also thought it was a new scene or Shekhar posted another old BTS 😆
Sach me.
They set fire together
Koi ek bhi dekh leta maza hi aajata 🌝🌝
I’m rereading it🤣its like a newspaper headline 🤣🤣🤣
Ab yaha karo is scene ka postmortem ache se
Vaise bhi bade mushkil se milte hai ese scene
Sach mein aise scenes ke liye toh main hoon 😭😭
PriAm 🥵🥵🥵🥵🤤🤤🤤🤤🤤
Aur log kahan hai 😎😎😎😎😎😎
Originally posted by: Amaraddict
Haaye apna raat ka intezaam hogaya 😎
Thank you so much Nezu for the tag 🤗
Raat ka plan kya hai 😎
Ye scene jab live chal raha tha tab I was typing in forum and watching.. and now I saw entire scene ekdum acche se.. it was all blushy blushy for me . 😊😊😊😊