Originally posted by: Srijeeta06
Vo mechanical ka nhi
CS ka banda hain
Usko bots, AI,ML yeh sab puchna
Nahin vo Faizal Khan ka bata rahi thi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Srijeeta06
Vo mechanical ka nhi
CS ka banda hain
Usko bots, AI,ML yeh sab puchna
Nahin vo Faizal Khan ka bata rahi thi
Jaise brush ka colour 🤣
Originally posted by: Inese_20
I would tell him that I admire how respectful and decent he comes off in his interviews. To his costar and everyone alike ❤️
I think you will be the most decent one among us all
Pichla Ask me Anything ka response dekh ke I doubt he will do it again 

To aankh band karke baat karogi?🤔
Humne kaunsa indecent pucha
Dekhe se Mera Matlab check out karna tha 🤔
Acha
Par baat to Ketan ki chal rahi thi na
Faizal kab aaya?🤔
That I am 🤣
My friends went mad at me because I just smiled and didn't say anything when I met Faizal Khan 🤣
Ab lift me milne ke bad kya bolu Mai
Idhar aaya 

Indecent nhi
Parul sounded more level headed in her question than us😆