Coloring ka puchna tha..woh kaise karte hai photo or VM mein
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Coloring ka puchna tha..woh kaise karte hai photo or VM mein
Dekho photo ke liye I mostly use lightroom
Ap video kispe edit karte ho
Originally posted by: x-Nahima-x
What other stuff do you guys watch?
I watch Pakistani, Korean, Japanese, some Chinese and Taiwanese
I haven't watched something good in a while so any recommendations?
Sab dekh rakha hai kuch nai chora 😈😆
Aapne toh bahot saari languages bta di..maine thode Hindi shows dekhe hai..other languages mein kuch nahi dekha😅..I liked sports more..toh cricket, football hi dekh ti hu😍...shows last ipl se dekhna start kiya hai...isliye sabse acche shows puch rahi hu...aap bata do kuch.. thriller type☺️
I like foreign stuff 👍
You learn a lot about other cultures and traditions
Hi miss world 😉
What ‘s up
Are you saying you’re Mr. worldwide 😆
What a transformation from Nezuko to Pitbull 🤣