Saif k ishq main giraftaar ho gaye thee bebo😎
Saif k ishq main giraftaar ho gaye thee bebo😎
I to dont know, kiski fan hu except viv as abhay. 🤣
🤣🤣
Kya kare humara common interest Hume hamesha saath rakhta hai 🤣🤣
Na jao HR
Chuda k baiya
Kasam tumhare
Main roooo padugi 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣
Kya kare humara common interest Hume hamesha saath rakhta hai 🤣🤣
Tera mujhse he pehle ka naata koi yuhin nahi dil lubhata koi 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
aur na jane kab koi room mai aa jaye 🤣
🤣🤣
Aur phir band baj jaaye 🤣🤣
Hum nahi sudharenge
Thoda aur bigdege
Hum nahi sudharege 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ladki ko Vit. A nahi mila
Isiliye imran hasmi usko bacha na paya 🤣
Oh god 🤣🤣
Ab pata chala ladki mar kyu gayi 🤣
Tere pasand par mujhe starting se hi shak thaa🤣
Mere list me hai kuch aur log 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k