Tfs Ramona🤗
Kandhe pe haath rakh raha h Dexter kahin ka🤪😡
Bhot hogya h wese inka ab😤
Humare favourite PurVir shippers, J&M are in the house..wo karwayenge ab apni haathi aur apne Baba ka punar-milan😎😈
Let's gooooo!!!😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tfs Ramona🤗
Kandhe pe haath rakh raha h Dexter kahin ka🤪😡
Bhot hogya h wese inka ab😤
Humare favourite PurVir shippers, J&M are in the house..wo karwayenge ab apni haathi aur apne Baba ka punar-milan😎😈
Let's gooooo!!!😳
Btw how & why are the kids in Shekhawat house🤷🤔
Kaandhe pe se haath hatao Dexter kaaaa😡
Wow bche aa gaye ab dekho apni hathi ko yaad kaise dilate hai sab....😆
TFS Ramona
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wow bche aa gaye ab dekho apni hathi ko yaad kaise dilate hai sab....😆
TFS Ramona
Yesss I have high hopes from kids..
I mean Vir se to na ho pyega.
Jo bhi hoga baccho se hi hoga . 🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Socho, bacche D ke ghar me rahenge apne haathi ke saath. Aur vir phone per bacchon ko instruct karega ki kya karna hai, waise bacche is mamle me khud hi tez hai😆
Jaisa biwi no 1 me karishma ne kiya tha🤣
Oyeee haa..udhar bhi bacche mast thee aur apne J&M toh best h hi😳
Waha Karishma ko patidev wapas chahiye thee yaha humare Viru ko apni bawri wapas chahiye😆
" JAB GENDA AUR KHARGOSH SATH HAI TO BABBAR SHER TO ZENDE GAAD HE DEGA" 🤪🤪
Yaar kitna jhelna hai yeh D and D
Shaadi ke pehle toh ladka ladki ek dusre ko dekh nahi sakte..kaha gayi hamari ye parampara😤..abhi hi saara romance kar liya toh na hone waali shaadi ke baad kya karega🙃..ruk jaa Fevicol insaan..ruk jaa✋
fir baad mein dhamaka aur dhommtanana kaise hoga😊Originally posted by: SmithaRam
Thank you Ramona!
What is this supposed to mean?😲
I dont understand why Vir & kids are letting Purvi's life progress with Daksh. Why cant Vir tell Daksh that she is Purvi?!
Bacche aagye😌..Vir JnM ka mission start hogya🥳..solid maza aane waala hai